Friday, May 20, 2016

Whatsapp Joke of the Day!!

टीचर---" बच्चों, क्या तुम एक छेद के अंदर दो छेद डाल सकते हो ?????? "
बच्चे---" नहीं सर। "
टीचर---" ठीक है, तुम घर जाकर अपने पैरेंट्स की हेल्प लेना और कल मुझे जवाब देना। "
अगले दिन भी किसी बच्चे के पास सवाल का जवाब नहीं था।
टीचर---" तुम्हारी तरह तुम्हारे पैरेंट्स भी बेवकूफ हैं जो आसान से सवाल को हल नहीं कर सके। देखो मैं बताता हूँ। "
फिर टीचर ने ऊँगली और अँगूठे से 👌 ऐंसा रिंग बनाया और अपनी 👃नाक के ऊपर लगाया और कहा---" कितना आसान जवाब है। ऊँगली और अँगूठे को मिलाकर बने छेद में मेरी नाक के दोनों छेद आ गए। इसे कहते हैं, एक छेद में दो छेद डालना, और तुम्हारे पैरेंट्स भी इस आसान सवाल का जवाब नहीं दे पाए। "
अगले दिन गुल्लू टीचर के पास गया और बोला---" सर, मेरे पापा ने पूछा है कि, क्या आप एक छेद के अंदर सात छेद डाल सकते हैं ??? "
टीचर---" नहीं....ये तो इम्पॉसिबल है। "
गुल्लू---" पॉसिबल है सर, मेरे पापा ने कहा है कि, अपने सर से कहो, एक बाँसुरी लेकर अपनी गाँड में डाल लें...!!

No comments:

Post a Comment